धनतेरस पर मात्र ₹2,581 की शुरुआती EMI पर घर लाएं, Yamaha की यह दमदार स्पोर्ट बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha FZ-FI V3
WhatsApp Redirect Button

इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट ट्रेन में आने वाली दमदार सपोर्ट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो यामाहा मोटर्स की तरफ से आनेवाली Yamaha FZ-FI V3 स्पोर्ट बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस बाइक को आप धनतेरस के मौके पर काफी कम कीमत और कई उपहार के साथ खरीद पाएंगे। वहीं कम बजट वाले व्यक्ति इस वक्त इस बाइक को मात्र 2,581 रुपए की मंथली EMI पर अपना बना सकते हैं, तो चलिए इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Yamaha FZ-FI V3 के कीमत

तो यदि आज के समय में कोई व्यक्ति बजट रेंज में आने वाली दमदार एक्सपोर्ट लोक पावरफुल इंजन स्मार्ट फीचर्स वाली स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहता है। उनके लिए यामाहा मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में कम बजट में लॉन्च की जाने वाली Yamaha FZ-FI V3 स्पोर्ट बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह बाइक 1.22 लाख रुपए के शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत पर उपलब्ध है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.28 लाख रुपए तक जाती है।

Yamaha FZ-FI V3 पर EMI प्लान

Yamaha FZ-FI V3

यदि आज के समय में आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बस 24,380 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर आसानी पूर्वक से लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को हर महीने ₹2,581 की मंथली EMI राशि किस के रूप में जमा करनी होगी।

Yamaha FZ-FI V3 के परफॉर्मेंस

अगर बात हम इस दमदार स्पोर्ट बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए एडवांस्ड फीचर्स और आकर्षक लुक के अलावा 149 सीसी का एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 12.4 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 13.3 Nm का टॉप पैदा करती है। वही माइलेज की बात करें तो बाइक में 49.3 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Read More:

Royal Enfield को टक्कर देने 350cc दमदार इंजन के साथ लांच होगी, Yamaha RX 100 बाइक

इस नवरात्रि घर लाएं मात्र ₹1,390 की आसान EMI पर Bajaj Pulsar 125 बाइक

बाजार में Royal Enfield को टक्कर दे रही टीवीएस की TVS Ronin बाइक, जानिए कीमत

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment