Car

कम बजट में Kawasaki सुपर बाइक खरीदने का सपना होगा पूरा, लॉन्च हुई Kawasaki Z500

By Abhi Raj

Published on:

Kawasaki Z500
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हर युवा अपनी लाइफ में एक न एक बार कावासाकी की सुपर बाइक खरीदना चाहता है। परंतु हम सभी जानते हैं कि सुपर बाइक्स की कीमत काफी अधिक होती है। यही वजह है कि बहुत से लोग अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। लेकिन यदि आप कम बजट में ही इस कावासाकी की दमदार इंजन आकर्षक सपोर्ट लुक वाली सुपर बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए कंपनी के द्वारा Kawasaki Z500 लांच होने जा रही है, जिसे काफी कम कीमत में आप खरीद सकते हैं। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Kawasaki Z500 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर कावासाकी मोटर्स की तरफ से आने वाली Kawasaki Z500 स्पोर्ट बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल एमएस अलर्ट, एलईडी हेडलाइट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Kawasaki Z500 के दमदार इंजन

Kawasaki Z500

अगर बात इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात की जाए तो इस मामले में भी यह बाइक काफी पावरफुल होने वाली है। दरअसल कंपनी की ओर से Kawasaki Z500 में 500 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिल सकता है। या पावरफुल इंजन काफी दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में सक्षम होने वाली है। जिसके साथ में काफी धाकड़ माइलेज भी देखने को मिलेगा।

कितनी होगी कीमत

तो आज के समय में यदि आप कावासाकी की निंजा बाइक खरीदना चाहते हैं। वह भी कम बजट में तो खासकर आप ही के लिए कंपनी की ओर से Kawasaki Z500 स्पोर्ट बाइक को लॉन्च की जाने वाली है, जो की खास करके कम बजट वाले व्यक्ति के लिए होने वाला है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत और लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु इसकी कीमत 5 से 7 लख रुपए के बीच ही होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment