1 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं, दिवाली पर मात्र ₹11,000 रुपए में घर लाएं Hero Xtreme 125R बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Hero Xtreme 125R
WhatsApp Redirect Button

देश में दीपावली आने वाली है यदि इस फेस्टिवल सीजन आप अपने लिए सपोर्ट लुक वाली दमदार बाइक कम बजट में खरीदना चाहते हैं। तो हीरो मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Hero Xtreme 125R स्पोर्ट बाइक को अपना बना सकते हैं। आपको बता दे कि इस बाइक को इस वक्त आप मात्र 11,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस बाइक के कीमत पावरफुल इंजन और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Hero Xtreme 125R के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा खासकर कम बजट वाले लोगों के लिए इस बाइक को लांच किया गया है। यदि आप भी कम बजट में सपोर्ट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजार में उपलब्ध Hero Xtreme 125R बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह मात्र 95,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है जबकि टॉप मॉडल की कीमत ₹1,00,000 तक जाती है।

Hero Xtreme 125R पर EMI प्लान

Hero Xtreme 125R

यदि आपका बजट इससे भी काफी कम है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र 11,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को मात्र ₹3,270 की मंथली EMI राशि किस के रूप में जमा करनी होगी।

जानिए इस बाइक के परफॉर्मेंस

आपको इस दमदार बाइक को खरीदने से पहले इसमें मिलने वाले इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में जान लेनी चाहिए दरअसल कंपनी के द्वारा इसमें 125 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है जिसके साथ में दमदार परफॉर्मेंस मिल जाती है। वही माइलेज की बात करें तो आसानी से 50 किलोमीटर तक की माइलेज भी मिल जाती है।

Read More:

स्पोर्टी अंदाज़ वाली Hero Xtreme का जल्द हो रहा बाज़ार में नये लुक में लांचिंग का ऐलान

धनतेरस पर मात्र ₹2,581 की शुरुआती EMI पर घर लाएं, Yamaha की यह दमदार स्पोर्ट बाइक

Royal Enfield को टक्कर देने 350cc दमदार इंजन के साथ लांच होगी, Yamaha RX 100 बाइक

इस नवरात्रि घर लाएं मात्र ₹1,390 की आसान EMI पर Bajaj Pulsar 125 बाइक

बाजार में Royal Enfield को टक्कर दे रही टीवीएस की TVS Ronin बाइक, जानिए कीमत

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment