1.50 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं दिवाली पर सिर्फ ₹16,000 में घर लाएं, Bajaj Pulsar 220 F बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar 220 F
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आने वाली है और इस दीपावली आप अपने लिए दमदार इंजन आकर्षक लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar 220 F बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि यदि आपका बजट कम है, तो आप इसे मात्र 16000 रुपए की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। चलिए आज मैं आपको बजाज मोटर की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक के सभी एडवांस्ड फीचर्स, इंजन, माइलेज कीमत, तथा फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Bajaj Pulsar 220 F के कीमत

आज के समय में यदि आप दमदार इंजन वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको कम कीमत में पावरफुल इंजन ज्यादा माइलेज आकर्षक सपोर्ट लुक और कंफर्ट भी मिले तो ऐसे में बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar 220 F बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह बाइक 1.39 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मौजूद है।

Bajaj Pulsar 220 F पर EMI प्लान

Bajaj Pulsar 220 F

यदि आपका बजट काफी कम है और आप कम बजट में इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आप फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र 16,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को मात्र 4,621 रुपए की ईएमआई राशि किस के रूप में देनी होगी।

जानिए बाइक के दमदार इंजन और परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस दमदार बाइक के परफॉर्मेंस तथा इंजन की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स दी गई है। वही इंजन की बात करें तो इसमें 220cc का चार स्ट्रोक वाला दमदार इंजन दिया गया है। या पावरफुल इंजन 20.4 Ps की अधिकतर पावर के साथ 18.55 Nm का टॉक पैदा करने में सक्षम है। इस पावरफुल इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 40 किलोमीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

Read More:

धनतेरस पर मात्र ₹2,581 की शुरुआती EMI पर घर लाएं, Yamaha की यह दमदार स्पोर्ट बाइक

Royal Enfield को टक्कर देने 350cc दमदार इंजन के साथ लांच होगी, Yamaha RX 100 बाइक

इस नवरात्रि घर लाएं मात्र ₹1,390 की आसान EMI पर Bajaj Pulsar 125 बाइक

बाजार में Royal Enfield को टक्कर दे रही टीवीएस की TVS Ronin बाइक, जानिए कीमत

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment