दिवाली पर कई उपहार और डिस्काउंट के साथ घर लाएं TVS Apache RTR 180 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

TVS Apache RTR 180
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आ चुकी है और धनतेरस पर यदि आप बजट रेंज में आने वाली दमदार रिपोर्ट लुक वाली बाइक कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए TVS Apache RTR 180 स्पोर्ट बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि कंपनी दीपावली के मौके पर इस पर कई उपहार और डिस्काउंट ऑफर भी दे सकती है। जिसका लाभ आप आसानी से उठाकर अपने बहुत से पैसे बचा सकते हैं, चलिए आज मैं आपको TVS Apache RTR 180 के एडवांस्ड फीचर्स दमदार इंजन और कीमत के बारे में बताता हूं।

TVS Apache RTR 180 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लक दी गई है वहीं फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सीट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर इस बाइक में देखने को मिल जाते हैं।

TVS Apache RTR 180 के इंजन

TVS Apache RTR 180

बात अगर बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की बात करें तो दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इसमें 178 सीसी का 4 स्टॉक वाला दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन इस बाइक को काफी दमदार पावर देने में सहायता करती है। वही इस दमदार इंजन के अलावा बाइक में 54 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

TVS Apache RTR 180 के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन आकर्षक स्पॉट लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए TVS Apache RTR 180 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह मात्र 1.38 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। खास बात तो यह है की दिवाली के मौके पर आपको इस पर कई उपहार और डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल सकता है।

Read More:

1 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं, दिवाली पर मात्र ₹11,000 रुपए में घर लाएं Hero Xtreme 125R बाइक

1.50 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं दिवाली पर सिर्फ ₹16,000 में घर लाएं, Bajaj Pulsar 220 F बाइक

धनतेरस पर मात्र ₹2,581 की शुरुआती EMI पर घर लाएं, Yamaha की यह दमदार स्पोर्ट बाइक

Royal Enfield को टक्कर देने 350cc दमदार इंजन के साथ लांच होगी, Yamaha RX 100 बाइक

इस नवरात्रि घर लाएं मात्र ₹1,390 की आसान EMI पर Bajaj Pulsar 125 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment