Car

इस धनतेरस मात्र 1.30 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Maruti Dzire

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Dzire
WhatsApp Redirect Button

धनतेरस आने वाली है और इस धनतेरस यदि आप अपने घर में सपनों की फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे काफी कम कीमत में इस वक्त अपना बना सकते हैं। दर्शन मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Dzire को धनतेरस आप मात्र 1. 30 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं ऐसे में यदि आपका बजट काम भी है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। चलिए आज मैं आपको Maruti Dzire पर मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स ऑफर और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Maruti Dzire के कीमत

सबसे पहले बात अगर मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Dzire फोर व्हीलर की कीमत की अगर हम बात करें तो यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में आकर सके सपोर्ट लोक लग्जरी इंटीरियर और कम बजट वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए Maruti Dzire एक अच्छा विकल्प होने वाली है कीमत की बात करें तो बाजार में या फोर व्हीलर 6.57 लाख रुपए की शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत पर उपलब्ध है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 9.34 लाख तक जाती है।

Maruti Dzire पर EMI प्लान

Maruti Dzire

बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करें तो कम बजट वाले व्यक्ति आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 1.31 लाख की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 4 वर्ष के लिए 9.8% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 4 वर्ष तक मात्र 11,167 रुपए की मंथली एमी EMI जमा करनी होगी।

Maruti Dzire के परफॉर्मेंस

चलिए बात आप इस दमदार फोर व्हीलर पर मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस के बारे में भी बताते हैं। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर दी गई है वहीं परफॉर्मेंस के लिए इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 90 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 113 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और धाकड़ माइलेज भी मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment