इस धनतेरस काफी कम कीमत में घर लाएं, 310CC इंजन वाली TVS Apache RR 310 स्पोर्ट बाइक

By Abhi Raj

Published on:

TVS Apache RR 310
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हर युवा स्पोर्ट बाइक की तरफ अपना रुख कर रहे हैं यदि आप भी उन्हीं में से हैं और बजट ट्रेन में आने वाली दमदार इंजन भौकालीय सपोर्ट लुक और एडवांस फीचर्स वाली स्पोर्ट बाइक के खरीदना चाहते हैं। तो टीवीएस मोटर्स की तरफ से नया अवतार में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई TVS Apache RR 310 स्पोर्ट बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस बाइक को आप काफी कम कीमत में इस दीपावली अपना बना सकते हैं, तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

TVS Apache RR 310 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार स्पोर्ट बाइक में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

TVS Apache RR 310 के इंजन

TVS Apache RR 310

बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें 312 दशमलव 2 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 9800 आरपीएम पर 38 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 7900 आरपीएम पर 29 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और धाकड़ माइलेज मिलती है।

TVS Apache RR 310 के कीमत

तो यदि इस दीपावली आप अपने लिए आकर्षक सपोर्ट लोक दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स वाली स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए TVS Apache RR 310 स्पोर्ट बाइक एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में यह बाइक 2.75 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 2.97 लाख तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment