Car

Fortuner को टक्कर देने Ford लॉन्च करने जा रही है ट्रक जैसी दमदार फोर व्हीलर

By Abhi Raj

Published on:

Ford Endeavour
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में फोर्ड यूं तो भारतीय बाजार से जा चुकी है, परंतु अपने दमदार Ford Endeavour के साथ बाजार में दोबारा से एंट्री करने वाली है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा आने वाली फोर व्हीलर में ट्रक जैसी पावर भौकाली लुक और लग्जरी इंटीरियर देखने को मिलने वाला है जो कि भारतीय बाजार में भी आसानी से फॉर्च्यूनर को टक्कर देने में सक्षम होने वाली है। चलिए आज मैं आपको Ford की तरफ से आने वाली न्यू लुक दमदार इंजन और भौकाली लुक वाली का एंडेवर के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Ford Endeavour के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर भारतीय बाजार में आने वाली Ford Endeavour में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें भौकाली लोग लग्जरी इंटीरियर दी गई है। वही फीचर्स के बात करें तो इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिस्क ब्रेक, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Ford Endeavour के इंजन

Ford Endeavour

बात अगर इंजन की करें तो इस मामले में Ford की तरफ से आने वाली Ford Endeavour काफी पावरफुल होने वाली है। कंपनी के द्वारा इसमें दो लीटर टर्बो डीजल इंजन और एक दो लीटर टर्बो डीजल इंजन विकल्प देखने को मिलेंगे जो की 168 हॉर्स पावर की शक्ति और 420 Nm का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम होगी। इस दमदार इंजन के साथ फोर व्हीलर में काफी पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है।

Ford Endeavour के कीमत

यदि आप भी Ford Endeavour को देख कर इसके दीवाने हो चुके हैं तो आपको बता दे कि अभी तक कंपनी ने से भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया है, और ना ही इसको लेकर अभी तक किसी भी प्रकार का खुलासा किया गया है। परंतु आने वाले समय में जल्दी हमें यह भौकालिक फोर व्हीलर भारतीय बाजार में भी देखने को मिलेगी जहां पर इसकी कीमत भी अफॉर्डेबल होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment