650 Cc दमदार इंजन के साथ, Royal Enfield जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Royal Enfield Interceptor Bear 650
WhatsApp Redirect Button

रॉयल एनफील्ड आज के समय में भारत की सबसे पॉपुलर क्रूजर बाइक निर्माता कंपनी है। वैसे तो कंपनी के बहुत से क्रूजर बाइक आज के समय में हर भारतीय युवाओं की पहली पसंद बन चुकी है। परंतु कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में 650 सीसी सेगमेंट में अपनी एक धाकड़ क्रूजर बाइक को लॉन्च करने की योजना बना रही है। Royal Enfield की तरफ से आने वाली इस बाइक का नाम Interceptor Bear 650 होने वाली है। चलिए आज मैं आपको इससे संबंधित पूरी खबर विस्तार रूप से आपको बताता हूं।

Royal Enfield Interceptor Bear 650 फीचर्स

सबसे पहले बात अगर रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली दमदार क्रूजर बाइक में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक क्रूजर लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर फ्रंट और रियल में डिस्क ब्रेक, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Interceptor Bear 650 के इंजन

Royal Enfield Interceptor Bear 650

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो वैसे तो रॉयल एनफील्ड की सभी बाइक हमेशा से ही दमदार परफॉर्मेंस देती है। परंतु आने वाली यह क्रूजर बाइक में कंपनी के द्वारा 648 सीसी का ऑयल कूल्ड पैरेलल ट्विंस इंजन का इस्तेमाल किया जाने वाला है। या पावरफुल इंजन 47 Bhp की मैक्सिमम पावर और 52 Nm का मैक्सिमम तोर पैदा करने में सक्षम होगी। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और धाकड़ माइलेज भी देखने को मिलेगा।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

बात अगर कीमत और लॉन्च डेट की करें तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक भारतीय बाजार में Interceptor Bear 650 क्रूजर बाइक के कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की मां ने तो यह बाइक बाजार में जल्दी हमें देखने को मिलेगा। जहां पर इसकी कीमत 3.4 लाख रुपए से लेकर 3.5 लाख रुपए एक्सेस शोरूम के बीच होने वाली है।

Read More:

1.50 लाख में नहीं दीपावली पर सिर्फ ₹16,000 रुपए में घर लाएं Honda Hornet 2.0 बाइक

400CC दमदार इंजन वाली Bajaj Dominar बाइक को, मात्र ₹27,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं

दिवाली पर कई उपहार और डिस्काउंट के साथ घर लाएं TVS Apache RTR 180 बाइक

1 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं, दिवाली पर मात्र ₹11,000 रुपए में घर लाएं Hero Xtreme 125R बाइक

1.50 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं दिवाली पर सिर्फ ₹16,000 में घर लाएं, Bajaj Pulsar 220 F बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment