Bullet का मार्केट खत्म करने भौकाली लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही Yamaha XSR 155

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha XSR 155
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हमारे देश में दो पहिया वाहन काफी तेजी के साथ बिकने लगी है यही वजह है, कि वह हर कंपनी एक से बढ़कर एक बाइक को बाजार में लॉन्च कर रही है। आज मैं आपको यामाहा की तरफ से आने वाली क्रूजर बाइक के बारे में बताने वाला हूं जो बुलेट तक को टक्कर दे सकती है। दरअसल यामाहा कंपनी भारतीय बाजार में जल्द ही Yamaha XSR 155 नमक बाइक को लॉन्च करने वाली है, जो की भौकाली लोक दमदार इंजन और कम कीमत में हमें देखने को मिलेगा। चलिए इसकी कीमत और लॉन्च डेट से संबंधित जानकारी जान लेते हैं।

Yamaha XSR 155 के फीचर्स

शुरुआत अगर इस दमदार क्रूजर बाइक में मिलने वाले फीचर से करें तो कंपनी के द्वारा इसमें भौकाली क्रूजर लक दी गई है। वहीं फीचर्स के तौर पर इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टेस्टोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एंड डबल चैन डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Yamaha XSR 155 के इंजन

इंजन के अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्टॉक वाला पावरफुल इंजन दी जाने वाली है। या पावरफुल इंजन 10000 आरपीएम पर 19.3 Ps की मैक्सिमम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.7 Nm का मैक्सिमम तोर को उत्पन्न करने में सक्षम होने वाली है। यही वजह है कि हमें इस बाइक में दमदार परफॉर्मेंस और धाकड़ माइलेज देखने को मिलेगी।

कीमत और लॉन्च डेट

अब बात अगर भारतीय बाजार में यामाहा मोटर्स की तरफ से आने वाली Yamaha XSR 155 बाइक की कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इसको लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो 2025 तक इस बाइक को कंपनी भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है, जहां पर इसकी कीमत 1.80 लाख रुपए के आसपास होने वाली है।

Read More:

1.50 लाख में नहीं दीपावली पर सिर्फ ₹16,000 रुपए में घर लाएं Honda Hornet 2.0 बाइक

400CC दमदार इंजन वाली Bajaj Dominar बाइक को, मात्र ₹27,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं

दिवाली पर कई उपहार और डिस्काउंट के साथ घर लाएं TVS Apache RTR 180 बाइक

1 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं, दिवाली पर मात्र ₹11,000 रुपए में घर लाएं Hero Xtreme 125R बाइक

1.50 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं दिवाली पर सिर्फ ₹16,000 में घर लाएं, Bajaj Pulsar 220 F बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment