83KM की तगड़ी माइलेज के साथ, न्यू अवतार में लांच हुई Bajaj CT 125X बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj CT 125X
WhatsApp Redirect Button

देश में आज के समय में यूं तो बहुत से मोटरसाइकिल मौजूद है, लेकिन अगर आप ऑफिस आने जाने के लिए एक दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको दमदार इंजन आकर्षक लुक और ज्यादा माइलेज मिले वह भी कम कीमत में तो ऐसे में आपके लिए बजाज मोटर्स की तरफ से हाल ही में नया अवतार में लॉन्च की गई Bajaj CT 125X बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है की बाइक में 83 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है। चलिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में आज मैं आपको विस्तार से बताता हूं।

Bajaj CT 125X के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर मैडम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Bajaj CT 125X के इंजन और माइलेज

Bajaj CT 125X

इंजन तथा माइलेज की बात करें तो आपको बता दे कि इस मामले में यह बाइक भारत की सबसे पॉपुलर बाइक है। कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें 132.31 सीसी का जबरदस्त इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 14.2 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 11.3 nm मैक्सिमम टॉर्क पैदा करती है। इस पावरफुल इंजन के साथ बाइक में 1 लीटर पेट्रोल के साथ 81 से 83 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिल जाती है।

Bajaj CT 125X के कीमत

यदि इस दीपावली आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली ज्यादा माइलेज आकर्षक ब्लू का एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो धनतेरस में आपके लिए यह एक अच्छा मौका होने वाला है। बात अगर भारतीय बाजार में उपलब्ध Bajaj CT 125X की कीमत की करें तो कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में इस बाइक को मात्र 1.12 लाख रुपए  के कीमत पर लॉन्च की गई है।

Read More:

1.50 लाख में नहीं दीपावली पर सिर्फ ₹16,000 रुपए में घर लाएं Honda Hornet 2.0 बाइक

400CC दमदार इंजन वाली Bajaj Dominar बाइक को, मात्र ₹27,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं

दिवाली पर कई उपहार और डिस्काउंट के साथ घर लाएं TVS Apache RTR 180 बाइक

1 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं, दिवाली पर मात्र ₹11,000 रुपए में घर लाएं Hero Xtreme 125R बाइक

1.50 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं दिवाली पर सिर्फ ₹16,000 में घर लाएं, Bajaj Pulsar 220 F बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment