400CC दमदार इंजन वाली Bajaj Dominar बाइक को, मात्र ₹27,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Dominar 400
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप दमदार इंजन वाली पावरफुल बाइक खरीदना चाहते हैं वह भी कम कीमत में तो ऐसे में आपके लिए बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली कंपनी की सबसे पावरफुल बाइक में से एक Bajaj Dominar 400 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि यदि आप इस फेस्टिवल सीजन इस बाइक को खरीदना चाहते हैं। परंतु बजट की कमी है तो आप इस पर फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं, जिसके अंतर्गत आपको सिर्फ 27,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी।

Bajaj Dominar 400 के कीमत

हमारे देश में आज के समय में सपोर्ट लोक दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स वाली बाइक की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली Bajaj Dominar 400 बाइक आज के समय में 2.32 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध है।

Bajaj Dominar 400 पर EMI प्लान

Bajaj Dominar 400

यदि आप इस धनतेरस इस बाइक को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो आप इस बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र 27 हजार रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको बैंक को अगले 36 महीना तक मात्र 7,874 रुपए की मंथली EMI राशि किस के तौर पर जमा करनी होगी।

Bajaj Dominar 400 के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको इस दमदार लोक पावरफुल इंजन वाली बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स और इंजन के बारे में बताते हैं। दरअसल कंपनी के द्वारा इसमें कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। वहीं परफॉर्मेंस के लिए इसमें 373.3 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 39.42 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 35 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस पावरफुल इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 30 किलोमीटर की माइलेज मिलती है।

Read More:

दिवाली पर कई उपहार और डिस्काउंट के साथ घर लाएं TVS Apache RTR 180 बाइक

1 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं, दिवाली पर मात्र ₹11,000 रुपए में घर लाएं Hero Xtreme 125R बाइक

1.50 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं दिवाली पर सिर्फ ₹16,000 में घर लाएं, Bajaj Pulsar 220 F बाइक

धनतेरस पर मात्र ₹2,581 की शुरुआती EMI पर घर लाएं, Yamaha की यह दमदार स्पोर्ट बाइक

Royal Enfield को टक्कर देने 350cc दमदार इंजन के साथ लांच होगी, Yamaha RX 100 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment