कम कीमत और भौकाली Look के साथ Royal Enfield Classic 350 का नया अवतार हुआ लॉन्च

By Abhi Raj

Published on:

Royal Enfield Classic 350
WhatsApp Redirect Button

दीपावली पर यदि आप भी रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली Royal Enfield Classic 350 को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो सबसे पहले तो आपको बता दूं कि हाल ही में कंपनी ने इसके नए यानी कि अपडेटेड मॉडल को बाजार में लॉन्च कर दिया है। जो कि पहले से ज्यादा आकर्षक और भौकालिक लोग के साथ देखने को मिलेगी साथ इसकी कीमत में भी कुछ गिरावट देखने को मिल सकती है। चलिए आज मैं आपको नया अवतार में ई Royal Enfield Classic 350 बाइक के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Royal Enfield Classic 350 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें दोस्तों तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस बाइक में आकर्षक लुक दी गई है। वही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट में एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सीट, के अलावा सेफ्टी के लिए हमें फ्रंट और रियर व्हील में डबल चेंज डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Royal Enfield Classic 350 के इंजन

Royal Enfield Classic 350

बात अगर नया अवतार में भारतीय बाजार में लांच हुई  Royal Enfield Classic 350 बाइक में इंजन की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 349 सीसी का क्षमता वाला सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 20.2 Bhp की मैक्सिमम पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और दमदार माइलेज भी देखने को मिलती है।

Royal Enfield Classic 350 के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में भौकाली लोक दमदार इंजन वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए नया अवतार में आई Royal Enfield Classic 350 बाइक एक बेहतरीन विकल्प होगी कीमत की बात करें तो बाजार में यह 1.99 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment