धनतेरस पर कम कीमत में घर लाएं, 65KM की माइलेज वाली Honda SP125 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Honda SP125
WhatsApp Redirect Button

इस धनतेरस यदि आप अपने पिताजी को गिफ्ट करने के लिए आकर्षक लोक दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए होंडा मोटर्स की तरफ से आने वाली Honda SP125 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि कंपनी के द्वारा इसमें कम बजट में भी दमदार इंजन 65 किलोमीटर की धारा कर माइलेज और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda SP125 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक दी गई है। वही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सीट, के अलावा सेफ्टी फीचर्स के तौर पर फ्रंट में डिस्क ब्रेक, में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Honda SP125 के दमदार इंजन

Honda SP125

इंजन तथा माइलेज की बात करें तो इस मामले में Honda SP125 बाइक काफी धाकड़ होने वाली है दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इसमें 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 11.2 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 11.2 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ 65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल जाती है।

Honda SP125 के कीमत

इस फेस्टिवल सीजन यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप को इस बाइक पर दीपावली ऑफर भी देखने को मिल सकती है। जहां पर आपको कई उपहार और कुछ डिस्काउंट भी देखने को मिलेंगे कीमत की अगर हम बात करें तो फिलहाल अभी के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध Honda SP125 बाइक की कीमत 93,719 एक्स शोरूम है। आप चाहे तो बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत EMI पर भी खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment