धनतेरस पर ना गवाए मौका, मात्र ₹17,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Hero Xtreme 160R V4 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Hero Xtreme 160R V4
WhatsApp Redirect Button

धनतेरस आने वाली है और इस धनतेरस यदि आप अपने लिए एक दमदार बाइक की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं, परंतु बजट की कमी है तो अब आपको चिंता करने की भी आवश्यकता नहीं है। दरअसल हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Xtreme 160R V4 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होगी। परंतु खास बात तो यह है कि बाइक को धनतेरस पर आप मात्र 17,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के सभी एडवांस फीचर्स की मत और फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Hero Xtreme 160R V4 के कीमत

आज के समय में भारतीय बाजार से जो भी व्यक्ति बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन ज्यादा माइलेज सपोर्ट लुक और एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहता है। उनके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से बजट रेंज में आने वाली Hero Xtreme 160R V4 बाइक एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। अगर बात कीमत की करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध या बाइक मात्रा 1.39 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Hero Xtreme 160R V4 पर EMI प्लान

Hero Xtreme 160R V4

यदि आपका बजट कम है और आप कम बजट में इस दमदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो फाइनेंस प्लेन का सहारा आप इस बाइक पर इस वक्त ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र 17,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक 4769 रुपए की मंथली EMI राशि किस्त के तौर पर जमा करनी होगी।

Hero Xtreme 160R V4 के परफॉर्मेंस

अगर बात परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स दी गई है। वही इंजन के तौर पर इसमें 163.3 cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 16.6 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 14.6 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है जिसके साथ में 45 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment