Tata Nano का यह इलेक्ट्रिक अवतार कर रहा सभी को दीवाना, क़ीमत ऐसा की पॉकेट के खर्च में लायें घर

By Manu verma

Published on:

Tata Nano Ev
WhatsApp Redirect Button

टाटा मोटर्स अपनी सबसे सस्ती कार, नैनो को इलेक्ट्रिक अवतार में लाने की तैयारी में है। टाटा नैनो इलेक्ट्रिक 300 किलोमीटर की रेंज, स्टैंडर्ड फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ बाजार में धूम मचाने को तैयार है।

Tata Nano Ev का स्टाइलिश और दमदार फ़ीचर्स

नैनो इलेक्ट्रिक को नए डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। इसमें आधुनिक हेडलैंप, टेललैंप और बम्पर होंगे। नैनो इलेक्ट्रिक में 15.5kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी होगी, जो BLDC इलेक्ट्रिक मोटर को शक्ति देगी।

Tata Nano Ev का स्मार्ट फीचर्स

नैनो इलेक्ट्रिक में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, 6 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एबीएस के साथ ईबीडी, मल्टी-इन्फोर्मेशन डिस्प्ले और रिमोट लॉकिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Tata Nano Ev का शानदार रेंज

नैनो इलेक्ट्रिक एक बार चार्ज करने पर 300 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। यह शहर में चलने के लिए एकदम सही है।

Tata Nano Ev का किफ़ायती कीमत

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक की कीमत 5 लाख रुपये के आसपास होने का अनुमान है। यह इसे भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारों में से एक बना देगा।

 

Tata Nano Ev का भारतीय कारों से टक्कर

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक मारुति ऑल्टो 800 और Alto K10 EV जैसी कारों को कड़ी टक्कर देगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि टाटा नैनो इलेक्ट्रिक भारतीय बाजार में क्या कमाल करती है। टाटा नैनो इलेक्ट्रिक उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती, स्टाइलिश और दमदार इलेक्ट्रिक कार चाहते हैं। यह निश्चित रूप से भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देगी। टाटा नैनो इलेक्ट्रिक को 2024 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है, टाटा नैनो इलेक्ट्रिक को देश भर के टाटा डीलरशिप पर बेचा जाएगा, टाटा नैनो इलेक्ट्रिक पर 3 साल की वारंटी और 8 साल की बैटरी वारंटी मिलेगी।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment