65KM की माइलेज के साथ भारत में लांच होने जा रही Honda Activa 7G स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Honda Activa 7G
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में होंडा मोटर्स की तरफ से आने वाली होंडा एक्टिवा भारत की सबसे पॉपुलर स्कूटर सीरीज है इस सीरीज में कंपनी ने Honda Activa 6G को हाल ही में लॉन्च किया था। परंतु आप कंपनी के द्वारा Honda Activa 7G को भारतीय बाजार में लॉन्च की जाने वाली है जिनकी लोकप्रियता अभी से ही बट रही है। बहुत से लोग Honda Activa 7G का इंतजार कर रहे हैं जिसमें हमें 65 किलोमीटर की माइलेज आकर्षक सपोर्ट लुक और दमदार इंजन देखने को मिलेगी चलिए आज मैं आपको इसके बारे में विस्तार से बताता हूं।

Honda Activa 7G के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स किया अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा आने वाली Honda Activa 7G में आकर्षक सपोर्ट लोक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, पुश बटन स्टार्ट, रिवर्स मोड जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Honda Activa 7G के परफॉर्मेंस

Honda Activa 7G

अगर बात इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो वैसे तो कंपनी ने अभी तक इसको लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसमें हमें काफी दमदार इंजन देखने को मिलेगी जो कि इस स्कूटर को दमदार परफॉर्मेंस देगी। वही दमदार परफॉर्मेंस के अलावा इसमें 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल सकता है।

कीमत और लॉन्च डेट

यदि आज के समय में आप भी होंडा मोटर की तरफ से आने वाली Honda Activa 7G स्कूटर के इंतजार कर रहे हैं, तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्च डेट तथा कीमत को लेकर तो खुलासा नहीं किया है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और लिख हुई खबर के मुताबिक 2025 के शुरुआती तक यह स्कूटर बाजार में देखने को मिलेगी, जहां पर इसकी कीमत 90,000 रुपए के आसपास होने वाली है।

Read More:

मात्र ₹25,000 देकर इस दीपावली घर लाएं, देश की सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube

स्पोर्टी अंदाज़ वाली Hero Xtreme का जल्द हो रहा बाज़ार में नये लुक में लांचिंग का ऐलान

मात्र 10 हज़ार की डाउनपेमेंट पर आज ही ख़रीदे Hero की यह शानदार स्कूटर Plesure

लग्जरी फील वाली Honda की यह शानदार कार का अगले महीने हो सकता बाज़ार में लॉंचिंग

इस त्योहार Mahindra की इस कार की खरीदारी पर पायें 2 लाख का भारी डिस्काउंट

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment