समझदार लोग Royal Enfield की जगह खरीद रहे हैं Jawa 42 Bobber क्रूजर बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Jawa 42 Bobber
WhatsApp Redirect Button

देश में त्योहारों का सीजन आ चुका है जल्दी दीपावली आने वाली है और यदि इस धनतेरस के दिन आप अपने लिए रॉयल एनफील्ड से भी ढाका क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में जावा मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई Jawa 42 Bobber क्रूजर बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। क्योंकि आजकल के युवा रॉयल एनफील्ड की जगह इस बाइक को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। चलिए आज मैं आपको इस बाइक के दमदार इंजन माइलेज फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Jawa 42 Bobber के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार गुर्जर लक दी गई है। वही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सीट के अलावा सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर व्हील में डबल चेंज डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Jawa 42 Bobber के दमदार इंजन

Jawa 42 Bobber

अब बात अगर इस दमदार क्रूजर बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 249 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 27.32 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 26.84 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस पावरफुल इंजन के साथ धाकड़ परफॉर्मेंस और 30 से 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

Jawa 42 Bobber के कीमत

इस धनतेरस यदि आप अपने लिए दमदार गुर्जर भाई को खरीदना चाहते हैं, वह भी बजट रेंज में तो आपके लिए Jawa 42 Bobber बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में 1.73 लाख की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत ₹2 लाख एक्स शोरूम तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment