दीपावली के ऑफर के अंतर्गत Hero की 440 CC बाइक को मात्र इतने में…. घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Hero Mavrick 440
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आ चुकी है यानी कि इस फेस्टिवल सीजन आप यदि अपने लिए दमदार इंजन आकर्षक सपोर्ट लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Mavrick 440 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि इस दीपावली आप इस बाइक को कई उपहारों और ऑफरों के साथ खरीद सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन सभी एडवांस्ड फीचर्स माइलेज कीमत के साथ-साथ इस पर मिलने वाले उपहार के बारे में बताता हूं।

Hero Mavrick 440 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक क्रूजर लुक दी गई है। वही फीचर्स के तौर पर हमें इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट और रियल व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स फीचर्स दिए गए हैं।

Hero Mavrick 440 के इंजन

Hero Mavrick 440

इंजन और माइलेज की बात करें तो इस मामले में भी हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली सबसे पावरफुल बाइक काफी आगे है। कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस है तो इसमें 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड और ऑयल कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 6000 आरपीएम पर 27.36 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 4000 आरपीएम पर 36 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वहीं इसके साथ हमें धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Hero Mavrick 440 के कीमत

अगर बात कीमत की करें तो यदि इस दीपावली आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन एडवांस फीचर्स भौकाली लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका होने वाला है। जहां पर आप कई उपहार और ऑफरों के साथ Hero Mavrick 440 बाइक को खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो बाजार में यह मात्र 1.99 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।

Read More:

इस दिवाली 10 हज़ार की डाउनलायमेंट पर घर लायें Hero की शानदार बाइक Passion Pro

Motovolt की इस नयी एडिशन बाइक का जलवा दिन पर ला रहा बाज़ार में सुनामी

इलेक्ट्रिक अवतार वाली Hero की इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का बढ़ रहा लोकप्रियता

इस दिवाली Hero Xoom की खरीदारी पर पायें बमोर डिस्काउंट, जाने डिटेल्स

स्पोर्टी अंदाज़ वाली Hero Xtreme का जल्द हो रहा बाज़ार में नये लुक में लांचिंग का ऐलान

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment