धनतेरस पर स्पॉट लुक वाली Yamaha NMAX 155 स्कूटर को, मात्र ₹14,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha NMAX 155
WhatsApp Redirect Button

देश में फेस्टिवल सीजन आने वाली है और जल्द ही दीपावली और धनतेरस जैसे बड़े त्यौहार भी आने वाले हैं। यदि इस फेस्टिवल सीजन आप अपने लिए सपोर्ट लुक वाली दमदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो यामाहा की तरफ से हाल ही में बाजार में लॉन्च की गई Yamaha NMAX 155 स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि यदि आपका बजट कम है तो आप इस बाइक को मात्र ₹14,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं तो चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

Yamaha NMAX 155 के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति है स्कूटर में बाइक वाली मजा लेना चाहता है वह भी सपोर्ट लुक वाली स्कूटर खरीदना चाहता है, जिसमें दमदार इंजन आकर्षक लोग ज्यादा माइलेज और एडवांस फीचर्स भी मिले तो ऐसे में उनके लिए Yamaha NMAX 155 स्कूटर एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में यह स्कूटर आज के समय में मात्र 1.30 लाख रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

Yamaha NMAX 155 पर EMI प्लान

Yamaha NMAX 155

यदि इस धनतेरस आप इस भौकाली लुक वाली दमदार स्कूटर को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र 14,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक मात्र 4,036 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Yamaha NMAX 155 के परफॉर्मेंस

अगर बात इस दमदार स्कूटर के परफॉर्मेंस की करें तो कंपनी के द्वारा सपोर्ट लोक के अलावा इसमें दमदार इंजन के तौर पर 155 सीसी की पावरफुल सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 8000 आरपीएम पर 15 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 6000 आरपीएम पर 14.4 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है, जिसके साथ में 35 से 40 किलोमीटर की माइलेज और धाकड़ परफॉर्मेंस मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment