EV

मात्र ₹1,148 की मंथली EMI पर घर लाएं 100KM की रेंज वाली Bounce Infimity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Bounce Infimity E1
WhatsApp Redirect Button

बजट रेंज में आज के समय में जो भी व्यक्ति एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है उनके लिए आज मैं एक बेहतरीन विकल्प लेकर आया हूं, जिसे जानकर आप भी खुश हो जाएंगे। दरअसल भारतीय बाजार में उपलब्ध Bounce Infimity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर बजट रेंज में आने वाली सबसे पॉपुलर और सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें हमें मात्र 59,000 की कीमत में ही 70 किलोमीटर की रेंज और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं चलिए इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जानते हैं।

Bounce Infimity E1 के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट रेंज में ज्यादा रेंज आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। खासकर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उनके लिए एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह मत 59,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत उपलब्ध है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 1.25 लाख रुपए तक जाती है।

Bounce Infimity E1 पर EMI प्लान

Bounce Infimity E1

तो यदि इस फेस्टिवल सीजन आप अपने लिए इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस प्लान के तहत EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको मात्र 5,900 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक मात्र ₹1,148 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Bounce Infimity E1 के परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस दमदार बजट रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में इसके बेस मॉडल में 1.9 kWh की क्षमता वाली लिस्ट में बैट्री पैक का प्रयोग किया गया है। जिसके साथ में कंपनी ने काफी पावरफुल बीएलडीसी पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 70 किलोमीटर की रेंज देती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment