इस दीपावली काफी कम कीमत में घर लाएं KTM Duke 200 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

KTM Duke 200
WhatsApp Redirect Button

देश में दीपावली आने वाली है यानी कि फेस्टिवल सीजन आ चुका है और इस फेस्टिवल सीजन यदि आप अपने लिए KTM Duke 200 बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। ऐसे में जो भी व्यक्ति आज के समय में सपोर्ट लुक वाली दमदार बाइक खरीदना चाहता है उनके लिए केटीएम ड्यूक एक अच्छा विकल्प होने वाला है। चलिए आज मैं आपको इस बाइक पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर कीमत और फीचर्स के साथ-साथ इसमें मिलने वाले दमदार इंजन और एडवांस्ड फीचर्स के बारे में भी विस्तार से बताता हूं।

KTM Duke 200 के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ऑडोमीटर, ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियल में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

KTM Duke 200 के इंजन

KTM Duke 200

दमदार इंजन की अगर हम बात करें तो इस मामले में भी केटीएम की तरफ से आने वाली यह दमदार भाई के काफी पावरफुल होने वाली है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा पावरफुल परफॉर्मेंस है तो इसमें 200 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 18.42 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ-साथ 14.53 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है इस दमदार इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

KTM Duke 200 के कीमत

तो आज के समय में जोभी व्यक्ति बजट रेंज में आने वाली दमदार स्पॉट लुक वाली बाइक खरीदना चाहता है। उनके लिए इस दीपावली KTM Duke 200 बाइक एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। कीमत क्या अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि आज के समय में भारतीय बाजार में कंपनी के द्वारा इस दमदार बाइक को मात्र 1 लाख 47,000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment