दीपावली ऑफर के साथ लूट लो, काफी कम कीमत में मिल रही Yamaha R15s बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha R15s
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में अधिकतर युवा स्पोर्ट बाइक की की तरफ अपना रुख कर रहे हैं वह स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं और हम सभी जानते हैं कि आज के समय में हमारे देश में सपोर्ट बाइक सेगमेंट में आने वाली Yamaha R15s बाइक सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक में से है, जो कि कम कीमत में दमदार इंजन आकर्षक सपोर्ट एडवांस फीचर्स भी देती है। इस दीपावली यदि आप इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका होने वाला है, जहां से आप काफी सारे पैसे भी बचा सकते हैं तो चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Yamaha R15s के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक, के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट और ईयर विल में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Yamaha R15s के इंजन

Yamaha R15s

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इसमें 275.32 सीसी का जबरदस्त इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 19.86 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 16.4 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस पावरफुल इंजन के साथ बाइक में बाइक से 23 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Yamaha R15s के कीमत और ऑफर

हम सभी जानते हैं कि देश में दीपावली आने वाली है और इस दीपावली यदि आप इस भाई को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है जहां पर आपको कंपनी के द्वारा कई उपहार और डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल सकते हैं। बात अगर बाइक की कीमत की करें तो आपको बता दे कि आज के समय में भारतीय बाजार में Yamaha R15s बाइक की कीमत 2.18 लाख रुपए है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment