मात्र 5,699 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 50KM की माइलेज वाली Hero Xoom 110 स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Hero Xoom 110
WhatsApp Redirect Button

देश में त्योहारों का सीजन आ चुका है और इस फेस्टिवल सीजन यदि आप अपने लिए एक दमदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको पावरफुल परफॉर्मेंस आकर्षक लुक और एडवांस्ड फीचर्स तथा ज्यादा माइलेज भी मिले वह भी कम कीमत में तो आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Xoom 110 स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि इसे आप मात्र 5,699 की मंथली EMI पर अपना बना सकते हैं तो चलिए इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Hero Xoom 110 के कीमत

जो भी व्यक्ति आज के समय में भारतीय बाजार में बजट रेंज वाली स्कूटर की तलाश में है, जो उन्हें कम कीमत में ज्यादा माइलेज दमदार परफॉर्मेंस आकर्षक और एडवांस फीचर्स भी दे सके। उनके लिए आज के समय में हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली सबसे बेस्ट विकल्प Hero Xoom 110 स्कूटर होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में से स्कूटर को मंत्र 1.113 लाख की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

Hero Xoom 110 पर EMI प्लान

Hero Xoom 110

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा आप ले सकते हैं इसके अंतर्गत आपको मात्र 5,699 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को हर महीने आसान मंथली EMI राशि किस्त के तौर पर देनी होगी।

Hero Xoom 110 के परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें एडवांस फीचर्स के अलावा 134.85 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 9.97 Bhp की मैक्सिमम पावर पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ स्कूटर में दमदार परफॉर्मेंस और 44 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी मिल जाती है।

Read More:

इस दिवाली Vinfast की इस स्कूटर पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जाने डिटेल्स

दीपावली के मौके पर कई उपहार के साथ घर लाएं 50KM की माइलेज वाली Suzuki Access 125

नयें लुक में ख़ास अंदाज़ के साथ पेश हो रही Honda की लोकप्रिय स्कूटर Activa 7G

लैपटॉप बनाने वाली कंपनी अब Avon अब इलेक्ट्रिक बाज़ार में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर से देने जा रही दस्तख

Yamaha Fascino का नया लुक देख बाज़ार में सभी ही रहे बेकाबू, जाने डिटेल्स

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment