धनतेरस पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Bajaj Pulsar N150 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar N150
WhatsApp Redirect Button

धनतेरस नजदीक आ रहा है और यदि इस धनतेरस आप अपने लिए एक दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं। वह भी बजट रेंज में तो ऐसे में आपके लिए Bajaj Pulsar N150 बाइक एक बेहतरीन विकल्प होगा। यदि आप आज के समय में बजट रेंज में दमदार इंजन आकर्षक सपोर्ट लुक और एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो इस मामले में भी यह बाइक काफी धाकड़ है। लेकिन खास बात तो यह है, कि इस बाइक को कम बजट वाले व्यक्ति मात्र 14,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं।

Bajaj Pulsar N150 के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन वाली स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं। वह भी कम कीमत में तो ऐसे में आपके लिए बजाज मोटर्स की तरफ से लांच की गई Bajaj Pulsar N150 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। अगर बात कीमत की करें तो आज के समय में बाजार में यह बाइक 1.27 लाख रुपए की शुरुआत कीमत पर उपलब्ध है।

Bajaj Pulsar N150 पर EMI प्लान

Bajaj Pulsar N150

यदि इस धनतेरस आप अपने लिए या दमदार भाई के खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है, तो आप आसानी पूर्वक फाइनल प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 14,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन मिल चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक हर महीने बैंक को ₹4,143 की ईएमआई राशि किस के तौर पर जमा करनी होगी।

Bajaj Pulsar N150 के परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें धाकड़ परफॉर्मेंस के लिए काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इसमें 149.68 सीसी का bs6 इंजन का उपयोग किया है। यह पावरफुल इंजन 6000 RPM पर 13.5 Nm का मैक्सिमम टॉर्क और 14.5 Ps की मैक्सिमम पावर पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक में पावरफुल परफॉर्मेंस और 48 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिलती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment