EV

त्योहारों के सीजन मात्र 2.70 लाख रुपए की कीमत में घर लाएं MG Windsor Electric कार

By Abhi Raj

Published on:

MG Windsor
WhatsApp Redirect Button

त्योहारों का सीजन आ चुका है और इस बीच यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक कर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए MG Windsor Electric कार एक अच्छा विकल्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि कम बजट वाले व्यक्ति आसानी से इस इलेक्ट्रिक कर को मात्र 2.70 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक कर में मिलने वाले एडवांस्ड फीचर्स रेंज कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

MG Windsor के कीमत

सबसे पहले बात अगर एमजी मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई MG Windsor इलेक्ट्रिक कर की कीमत की अगर हम बात करें, तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स लग्जरी इंटीरियर और दमदार परफॉर्मेंस दी गई है जिसके अंतर्गत भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कर की कीमत भी मात्र 13.50 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 15.50 लाख रुपए तक जाती है।

MG Windsor पर EMI प्लान

MG Windsor

तो इस दीपावली यदि आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसके लिए आपको मात्र 2.70 लाख रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 4 वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 4 वर्ष तक बैंक को 28,634 रुपए की मंथली EMI राशि किस्त के तौर पर हर महीने जमा करनी होगी।

MG Windsor के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको एमजी मोटर्स की तरफ से लांच की गई इस दमदार इलेक्ट्रिक कर में मिलने वाले बैट्री पैक रेंज के बारे में बात करते हैं। दरअसल कंपनी के द्वारा इसमें दमदार मोटर का उपयोग किया गया है जो की 200 Nm की टॉर्क के साथ 134 Bhp की पावर पैदा करती है। वहीं इसमें 38 के की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक भी मिल जाती है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 331 से 350 किलोमीटर तक की धाकड़ रेंज देती है।

Read More:

इस दिवाली Vinfast की इस स्कूटर पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जाने डिटेल्स

दीपावली के मौके पर कई उपहार के साथ घर लाएं 50KM की माइलेज वाली Suzuki Access 125

नयें लुक में ख़ास अंदाज़ के साथ पेश हो रही Honda की लोकप्रिय स्कूटर Activa 7G

लैपटॉप बनाने वाली कंपनी अब Avon अब इलेक्ट्रिक बाज़ार में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर से देने जा रही दस्तख

Yamaha Fascino का नया लुक देख बाज़ार में सभी ही रहे बेकाबू, जाने डिटेल्स

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment