Car

Punch को टक्कर देने, 28KM की माइलेज और लग्जरी इंटीरियर के साथ आई Maruti Fronx

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Fronx
WhatsApp Redirect Button

देश में वैसे तो बहुत से कंपनियों के अलग-अलग कीमत पर उपलब्ध फोर व्हीलर है। परंतु इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली धाकड़ लोक दमदार परफॉर्मेंस और लग्जरी इंटीरियर वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए मारुति सुजुकी की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Maruti Fronx आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। चलिए आज मैं आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के साथ-साथ इसके कीमत के बारे में बताता हूं।

Maruti Fronx के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर के अलावा फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डिस्क ब्रेक, मल्टीप्ल एयर बैग, दमदार म्यूजिक सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर जैसे कई बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे।

Maruti Fronx के इंजन

Maruti Fronx

इंजन और माइलेज की अगर हम बात करें तो इस मामले में भी मारुति सुजुकी की तरफ से आने वाली यह फोर व्हीलर काफी पावरफुल है। दरअसल कंपनी के द्वारा इसमें 1.5 लीटर के सीरीज डुएल जेट इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 76 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 98.5 Nm का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। इस पावरफुल इंजन के साथ फोर व्हीलर में 28.5 किलोमीटर प्रति लीटर की भरकर माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Maruti Fronx के कीमत

जो भी व्यक्ति इस धनतेरस अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार फोर व्हीलर खरीदना चाहता है। वह भी एडवांस फीचर्स लग्जरी इंटीरियर और दमदार इंजन के साथ ज्यादा माइलेज वाली तो उनके लिए Maruti Fronx सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह फोर व्हीलर आज के समय में मात्र 8.42 लाख रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

Read More:

दीपावली के ऑफर के अंतर्गत Hero की 440 CC बाइक को मात्र इतने में…. घर लाएं

इस दीपावली मंत्र ₹16,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं TVS Apache RTR 180 बाइक

65KM की माइलेज के साथ भारत में लांच होने जा रही Honda Activa 7G स्कूटर

650 Cc दमदार इंजन के साथ, Royal Enfield जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई बाइक

Bullet का मार्केट खत्म करने भौकाली लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही Yamaha XSR 155

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment