दीपावली पर मात्र ₹9000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Hero Destini Prime स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Hero Destini Prime
WhatsApp Redirect Button

दीपावली नजदीक आ रही है यदि इस दीपावली यानी कि फेस्टिवल सीजन आप अपने लिए बजट रेंज में एक दमदार स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, जो आपको ज्यादा माइलेज जाकर तक लोग और दमदार परफॉर्मेंस भी दे सके तो ऐसे में आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Destini Prime स्कूटर एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आपको बता दे की खास बात तो यह है, कि इस दीपावली आप इस स्कूटर को मात्र ₹9000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं तो चलिए कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जानते हैं।

Hero Destini Prime के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार स्कूटर की कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसे भारतीय बाजार में काफी हद तक अफॉर्डेबल कीमत पर लॉन्च की गई है। जो कि अपने दमदार इंजन आकर्षक लुक और एडवांस्ड फीचर्स के लिए भारतीय बाजार में खूब पॉपुलर भी है। कीमत की बात करें तो यह स्कूटर आज के समय में मात्र 73,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध है।

Hero Destini Prime पर EMI प्लान

Hero Destini Prime

अब बात अगर इस दमदार स्कूटर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो इसके लिए आपको सबसे पहले मात्र ₹9,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 3 वर्ष तक बैंक को मात्र 2,531 रुपए की मंथली एमी राशि किस्त के तौर पर जमा करनी होगी।

Hero Destini Prime के परफॉर्मेंस

अगर बात इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दी की कंपनी के द्वारा इसमें कई एडवांस फीचर्स के अलावा परफॉर्मेंस के लिए 124.6 सीसी का एयरपोर्ट कर स्टॉक ऐसा इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 10.38 Nm का मैक्सिमम टॉर्क और 9.09 Ps की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने में सहायता प्रदान करती है। वहीं इसके साथ दमदार परफॉर्मेंस और 56 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment