2 लाख से भी कम कीमत में घर लाएं, भारत की सबसे पापुलर स्पोर्ट बाइक KTM Duke 200

By Abhi Raj

Published on:

KTM Duke 200
WhatsApp Redirect Button

दीपावली नजदीक आ रही है और धनतेरस भी अरे वही वाली है यदि आप इस फेस्टिवल सीजन अपने लिए भारत की सबसे पापुलर स्पोर्ट बाइक में से एक KTM Duke 200 तो खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यह धनतेरस एक अच्छा मौका हो सकता है। खास बात तो यह है कि इस बाइक को आप पहले से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स दमदार इंजन माइलेज और कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

KTM Duke 200 के एडवांस्ड फीचर्स

सबसे पहले बात अगर केटीएम ड्यूक 200 बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक एक्सपोर्ट लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

KTM Duke 200 के दमदारइंजन

KTM Duke 200

इंजन और परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो हम सभी जानते हैं कि केटीएम की तरफ से आने वाली KTM Duke 200 बाइक हमेशा से ही काफी दमदार रही है। ही किसी प्रकार से कंपनी के द्वारा इसमें भी 200 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया गया है या पावरफुल इंजन 26 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 19.8 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है, इस पावरफुल इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिलती है।

KTM Duke 200 के कीमत

तो यदि आपने भी सोच लिया है कि इस दीपावली आपको एक दमदार एक्सपोर्ट बाइक खरीदना है, तो ऐसे में आपके लिए KTM Duke 200 बाइक भी एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करी जाए तो इस दीपावली आप इस दमदार बाइक को मंत्र 1.92 लाख रुपए की शुरुआती एक्सो शोरूम कीमत पर अपना बना सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment