इस दीपावली 85KM माइलेज वाली Hero HF Deluxe बाइक को सस्ते में घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Hero HF Deluxe
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आ चुकी है और इस दीपावली यदि आप बजट रेंज में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं वह भी किफायती कीमत में तो ऐसे में आपके लिए Hero HF Deluxe बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस दीपावली आप इस बाइक के अपडेटेड मॉडल को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं, तो जो भी व्यक्ति आज के समय में बजट ट्रेन में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। उनके लिए Hero HF Deluxe एक बेहतरीन विकल्प है चलिए इसके कीमत फीचर्स और माइलेज के बारे में जानते हैं।

Hero HF Deluxe के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे कि बजट रेंज में आने वाली इस दमदार बाइक में कंपनी के द्वारा फीचर्स के तौर पर आकर्षक लुक के साथ-साथ एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कंफर्टेबल सेट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स इस बाइक में देखने को मिल जाते हैं।

Hero HF Deluxe के इंजन और माइलेज

Hero HF Deluxe

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा परफॉर्मेंस के लिए 97.20cc का सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02ps की मैक्सिमम पावर के साथ 6000 आरपीएम पर 8.025 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसके साथ में 72 किलोमीटर प्रति लीटर की भरकर माइलेज मिलती है।

Hero HF Deluxe के कीमत

अब बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की बात करें तो यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में एक दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ज्यादा माइलेज देने वाली Hero HF Deluxe एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो इस दीपावली आप इस दमदार बाइक को मात्र 62,000 तक की एक्स शोरूम कीमत पर आसानी से खरीद सकते हैं। यदि आपका बजट कम है तो आप इस पर फाइनेंस प्लेन का भी सहारा ले सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment