Car

दमदार इंजन और लग्जरी इंटीरियर के साथ न्यू अवतार में लांच हुई Maruti Alto 800

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Alto 800
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में मिडिल क्लास फैमिली के लिए भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी के तरफ से आने वाली Maruti Alto 800 फोर व्हीलर एक अच्छा विकल्प है। क्योंकि कंपनी के द्वारा ऐसे खास करके मिडिल क्लास फैमिली के लिए बनाई गई है जो कि कम बजट में भारत की सबसे सस्ती फोर व्हीलर में से है। परंतु अगर आप बजट ट्रेन में लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस फीचर्स भी चाहते हैं तो आप कंपनी ने Maruti Alto 800 के अपडेट इन मॉडल में इन सभी चीजों को ऐड कर दिया है चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Maruti Alto 800 के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लॉकर पहले से ज्यादा लग्जरी इंटीरियर दी है। वही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, एसी बैंड्स, दमदार म्यूजिक सिस्टम, 2 एयरबैग, सीट बेल्ट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Maruti Alto 800 के इंजन

Maruti Alto 800

बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की बात करें तो कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है, जिस वजह से यह फोर व्हीलर पहले से ज्यादा दमदार परफॉर्मेंस पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 35 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Maruti Alto 800 के कीमत

बात अगर कीमत की करें तो यदि इस दीपावली आप बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस्ड फीचर्स वाली न्यू अवतार में आई Maruti Alto 800 को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे कि यह आपके लिए बेहतरीन मौका और समय होने वाला है। कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर को मात्र 5 लाख रुपए के कीमत पर लॉन्च किया गया है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment