धनतेरस पर पहले से काफी कम कीमत पर घर लाएं  Royal Enfield Hunter 350 क्रूजर बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Royal Enfield Hunter 350
WhatsApp Redirect Button

धनतेरस नजदीक आ रही है और इस धनतेरस यदि आप अपने लिए रॉयल एनफील्ड की बजट रेंज में आने वाली Royal Enfield Hunter 350 बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो वह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है, जहां पर धनतेरस ऑफर के अंतर्गत आपको कुछ डिस्काउंट भी मिल सकते हैं। चलिए आज मैं आपको Royal Enfield Hunter 350 बाइक के सभी एडवांस फीचर्स, दमदार इंजन, माइलेज के साथ-साथ इसके कीमत और धनतेरस ऑफर से संबंधित कुछ जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 के फिचर्स

सबसे पहले बात फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक क्रूजर लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, कंफर्टेबल सेट ,फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 के इंजन

Royal Enfield Hunter 350

बात अगर इंजन की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस के लिए रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली 349.32 सीसी के दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 6100 आरपीएम पर 20 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 4000 आरपीएम पर 26 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

Royal Enfield Hunter 350 के कीमत

तो यदि इस धनतेरस आप रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली Royal Enfield Hunter 350 गुर्जर भाई को खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दे की धनतेरस के अंतर्गत कंपनी के द्वारा इस पर कुछ बेहतर उपहार के साथ-साथ डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिलेंगे। जो कि आपको आपके नजदीकी और डीलरशिप पर आसानी से मिल सकता है। यहां से आप ऑफर के अंतर्गत कम कीमत में इस बाइक को भी खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment