Car

Kia Seltos मार्केट में मचा रही तहलका इस दीपावली सस्ते कीमत पर घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Kia Seltos
WhatsApp Redirect Button

दीपावली यानी कि फेस्टिवल सीजन आ चुकी है और इस फेस्टिवल सीजन यदि आप अपने लिए एक दमदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक दमदार इंजन और एडवांस्ड फीचर्स मिले। वह भी कम कीमत में तो ऐसे में आपके लिए इस समय भारतीय बाजार में धूम मचाने वाली फोर व्हीलर Kia Seltos एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। चलिए आज मैं आपको इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस्ड स्पेसिफिकेशन के अलावा इसके कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Kia Seltos के एडवांस फीचर्स

सबसे पहले बात अगर Kia Seltos में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग के अलावा लग्जरी इंटीरियर दी गई है। वही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इन्फोटेक सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, मल्टीपल इयर वैक्स जैसे कई बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

Kia Seltos के दमदार इंजन

Kia Seltos

बात अगर इस फोर व्हीलर के पावरफुल इंजन की बात करें तो इस मामले में Kia Seltos काफी दमदार होने वाली है। दरअसल कंपनी के द्वारा पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन, 1.5 लीटर डीजल इंजन और 1.4 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर को लॉन्च की गई है। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस के अलावा 20.5 किलोमीटर प्रति लीटर की धार कर माइलेज भी मिल जाती है।

Kia Seltos के कीमत

तो यदि इस दीपावली आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए या एक अच्छा मौका और Kia Seltos बजट रेंज में एक अच्छा विकल्प भी होने वाला है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह 10.5 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 20.30 लाख रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment