Car

इस दीपावली मात्र 6 लाख में Punch से बेहतर, Nissan Magnite Facelift को घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Nissan Magnite Facelift
WhatsApp Redirect Button

दीपावली नजदीक आने वाली है और इस दीपावली यदि आप बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक दमदार परफॉर्मेंस और धाकड़ माइलेज वाली दमदार फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो ऐसे में आपके लिए बजट रेंज में भारतीय बाजार में उपलब्ध Nissan Magnite Facelift फोर व्हीलर आपके लिए एक बेहतर है विकल्प हो सकती है। चलिए आज मैं आपको इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स लग्जरी इंटीरियर माइलेज और इसके कीमत के बारे में बताता हूं।

Nissan Magnite Facelift के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा लग्जरी इंटीरियर दी गई है। वहीं फीचर्स के तौर पर हमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, दमदार म्यूजिक सिस्टम, मल्टीपल एयरबैग, पैनोरमिक सनरूफ जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Nissan Magnite Facelift के इंजन

Nissan Magnite Facelift

इंजन की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु 1.5 लीटर तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है, जो 72 Bhp की पावर और 100 Nm की मैक्सिमम टॉर्क पैदा करती है। हालांकि इसके साथ में हमें 1.00 लीटर का पेट्रोल इंजन भी मिलती है। जो 72 Bhp की दमदार पावर देता है इस पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ फोर व्हीलर में ठाकर माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Nissan Magnite Facelift के कीमत

तो इस दीपावली यदि आप बजट रेंज में लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और अफोर्डेबल फोर व्हीलर की तलाश में है तो ऐसे में आपके लिए Nissan Magnite Facelift फोर व्हीलर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹6 लाख रुपए होने वाली है।

Read More:

दीपावली पर Honda Amaze कार पर मिल रही काफी बड़ी ऑफर, जानिए पूरी डिटेल

भारत में Tata की मुश्किल बढ़ाने आई Maruti Brezza CNG कार, जानिए कीमत और माइलेज

इस धनतेरस काफी सस्ते कीमत पर घर लाएं, Hyundai की तरफ से आने वाली Venue

धनतेरस पर काफी कम कीमत में घर ले जाए, नया अवतार में आई Maruti Alto कार

भारत में लॉन्च हुई Toyota Hyryder Festival Limited Edition, इस दिवाली कम कीमत में ले जाए घर

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment