EV

300 KM रेंज के साथ Electric सेगमेंट में TATA जल्द लॉन्च करेगी अपनी नन्ही परी

By Abhi Raj

Published on:

Tata Nano Electric Car
WhatsApp Redirect Button

देश में आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। ठीक इसी प्रकार से भारतीय बाजार में दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अभी अपनी नई-नई फोर व्हीलर को बाजार में लॉन्च करती रहती है, कि कंपनी के द्वारा जल्द ही 300 किलोमीटर रेंज के साथ बाजार में Tata Nano Electric Car को लॉन्च की जाने वाली है जो की 300 किलोमीटर की रेंज के साथ आकर्षक लोक लग्जरी इंटीरियर और एडवांस फीचर्स के साथ देखने को मिलेगी।

Tata Nano Electric Car के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर भारतीय बाजार में आने वाली Tata Nano Electric Car के सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा लग्जरी इंटीरियर दी गई है। वही फीचर्स के तौर पर हमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टीप्ल एयर बैग, एक बैंड्स, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

300 किलोमीटर की होगी रेंज

Tata Nano Electric Car

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में लांच होने वाली Tata Nano Electric Car में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस किया अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 15.1 kWh की क्षमता वाली पावरफुल लिथियम बैट्री पैक का प्रयोग किया गया है। वही बड़ी बैट्री पैक के साथ पावरफुल बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिल जाती है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 300 किलोमीटर तक की रेंज देती है।

Tata Nano Electric Car के कीमत

यदि आज के समय में आप भी बजट रेंज में दमदार इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में लांच होने वाली Tata Nano Electric Car एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके कीमत और लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु सूत्रों की माने तो बाजार में यह कर मात्र 5 लाख रुपए की कीमत पर देखने को मिलेगी।

Read More:

दीपावली पर Honda Amaze कार पर मिल रही काफी बड़ी ऑफर, जानिए पूरी डिटेल

भारत में Tata की मुश्किल बढ़ाने आई Maruti Brezza CNG कार, जानिए कीमत और माइलेज

इस धनतेरस काफी सस्ते कीमत पर घर लाएं, Hyundai की तरफ से आने वाली Venue

धनतेरस पर काफी कम कीमत में घर ले जाए, नया अवतार में आई Maruti Alto कार

भारत में लॉन्च हुई Toyota Hyryder Festival Limited Edition, इस दिवाली कम कीमत में ले जाए घर

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment