मात्र ₹9,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं 68KM की माइलेज वाली Honda Activa 125 स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Honda Activa 125
WhatsApp Redirect Button

दीपावली नजदीक आ रही है और दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में एक दमदार स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, जिसमें आपको ज्यादा माइलेज आकर्षकों का एडवांस फीचर्स भी मिले तो ऐसे में आपके लिए दीपावली पर Honda Activa 125 स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि यदि आपका बजट कम है, तो आप इसे मात्र ₹9000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए इसके कीमत दमदार इंजन माइलेज और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार रूप से जान लेते हैं।

Honda Activa 125 के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में Honda Activa 125 स्कूटर को बजट सेगमेंट में लॉन्च की गई है। ताकि हर किसी के बजट में आसानी से फिट हो सके। आकर्षक लुक दमदार इंजन और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली इस नंबर स्कूटर की भारतीय बाजार में कीमत की बात करें तो आज के समय में स्कूटर मात्र 81,686 की एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 90,000 शोरूम तक जाती है।

Honda Activa 125 पर EMI प्लान

Honda Activa 125

यदि इस धनतेरस आप इस दमदार स्कूटर को खरीदना चाहते हैं वह भी फाइनेंस प्लान के साथ एमी पर तो इसके लिए आपको सबसे पहले मात्र ₹9000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा इस लोन को चुकाने के लिए आपको बैंक को अगले 36 महीना तक हर महीने ₹2,715 रुपए की मंथली एमी राशि पे करनी होगी।

Honda Activa 125 के परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए 124cc का चार स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 5000 आरपीएम पर 10.4 Nm का मैक्सिमम टॉर्क और 6250 आरपीएम पर 8.30 Ps की मैक्सिमम पावर पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ स्कूटर में दमदार परफॉर्मेंस और 68 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिल जाती है।

Read More:

दीपावली पर Honda Amaze कार पर मिल रही काफी बड़ी ऑफर, जानिए पूरी डिटेल

भारत में Tata की मुश्किल बढ़ाने आई Maruti Brezza CNG कार, जानिए कीमत और माइलेज

इस धनतेरस काफी सस्ते कीमत पर घर लाएं, Hyundai की तरफ से आने वाली Venue

धनतेरस पर काफी कम कीमत में घर ले जाए, नया अवतार में आई Maruti Alto कार

भारत में लॉन्च हुई Toyota Hyryder Festival Limited Edition, इस दिवाली कम कीमत में ले जाए घर

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment