ख़ास डिजाइन वाली Tvs iQube का जलवा देख भारतीय बाज़ार में लहरी ख़ुशी की लहर

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

भारत में सबसे सस्ती और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है। यह स्कूटर अपने आकर्षक डिजाइन, दमदार रेंज, और किफायती कीमत के कारण लोकप्रिय हो रहा है। यदि आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

TVS iQube ST का आधुनिक डिजाइन और स्टाइल

TVS iQube ST का डिजाइन आकर्षक और आधुनिक है। स्कूटर में एलईडी हेडलाइट्स, टेललाइट्स और इंडिकेटर्स हैं जो इसे रात के समय में भी दिखाई देते हैं। स्कूटर का बॉडी पैनल प्लास्टिक का बना है जो इसे हल्का और टिकाऊ बनाता है। स्कूटर में एक सीट है जो दो लोगों के बैठने के लिए काफी बड़ी है।

TVS iQube ST का रेंज और बैटरी

TVS iQube ST में एक लिथियम-आयन बैटरी है जो एक बार चार्ज होने पर 75 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। स्कूटर में एक इको मोड है जो बैटरी की रेंज को बढ़ाता है। स्कूटर का चार्जर घर के प्लग में प्लग किया जा सकता है और इसे पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 5 घंटे का समय लगता है।

TVS iQube ST का प्रदर्शन और हैंडलिंग

TVS iQube ST में एक इलेक्ट्रिक मोटर है जो 2.25 kW की अधिकतम पावर और 52 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करती है। स्कूटर 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की गति में 4.2 सेकंड में पहुंच जाता है। स्कूटर की हैंडलिंग अच्छी है और इसे आसानी से चलाया जा सकता है। स्कूटर में डिस्क ब्रेक दोनों पहियों में हैं जो अच्छी ब्रेकिंग पावर प्रदान करते हैं।

TVS iQube ST का फीचर्स

TVS iQube ST में कई फीचर्स हैं जैसे कि एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम रिवर्स मोड, कनेक्टेड फीचर्स, और टाइम-टू-चार्ज इंडिकेटर। स्कूटर में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो सभी आवश्यक जानकारी प्रदर्शित करता है। स्कूटर में एक चार्जिंग पोर्ट भी है जो आपके फोन को चार्ज करने के लिए उपयोग किया जा सकता है एक किफायती और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है। स्कूटर में आकर्षक डिजाइन, दमदार रेंज, और कई फीचर्स हैं। यदि आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment