EV

Ola की लंका लगाने बाजार में 200KM रेंज के साथ आई Honda U-Go Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Honda U-Go Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

दीपावली पर यदि आप Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर से भी धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर कम बजट में खरीदना चाहते हैं, तो होंडा मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Honda U-Go Electric Scooter आपके देख बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि बजट रेंज में आने के बावजूद भी कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर में बड़ी बैट्री पैक दमदार परफॉर्मेंस आकर्षक लुक और 200 किलोमीटर रेंज का इस्तेमाल किया है। चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Honda U-Go Electric Scooter के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक दी गई है। वहीं फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Honda U-Go Electric Scooter के रेंज

Honda U-Go Electric Scooter

बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक और रेंज की बात करें इस मामले में स्कूटर काफी धाकड़ है। दरअसल इसमें कंपनी के द्वारा 1.44 kWh की रिमूवेबल लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है, जो की फास्ट चार्जर की सहायता से एक बार फुल चार्ज होने पर 200 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

Honda U-Go Electric Scooter के कीमत

200 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लुक और एडवांस्ड फीचर्स वाली Honda U-Go Electric Scooter कोई यदि आप खरीदना चाहते हैं, तो इस धनतेरस आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। जहां पर कंपनी के द्वारा इस पर कई उपहार और कुछ ऑफर भी देखने को मिलेंगे। कीमत की बात करें तो बाजार में अभी के समय स्कूटर ₹85,000 की एक्सेस शोरूम कीमत पर लांच होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment