400CC दमदार इंजन के साथ भारत में जल्द लांच होगी Bajaj Avenger 400 क्रूजर बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Avenger 400
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन आकर्षक लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे कि जल्द ही भारतीय बाजार में बजाज मोटर्स की तरफ से Bajaj Avenger 400 क्रूजर बाइक को लॉन्च की जाने वाली है। जिसमें 400 सीसी की पावरफुल इंजन आकर्षक क्रूजर लुक, एडवांस्ड फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक की कीमत लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Bajaj Avenger 400 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक क्रूजर लोग के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ऑडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फ्रंट और ईयर विल में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Bajaj Avenger 400 के इंजन

Bajaj Avenger 400

आपको बता दे कि वैसे तो अभी तक कंपनी ने भारतीय बाजार में दमदार बाइक को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु सूत्रों की माने तो कंपनी के द्वारा इसमें 400 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा जो कि इस बाइक को दमदार पावर देने में मदद करेगी। वहीं दमदार परफॉर्मेंस के अलावा इसमें धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल सकती है।

कब तक होगी लॉन्च

यदि आप भी आज के समय में भौकाली लुक वाली पावरफुल इंजन के साथ Bajaj Avenger 400 बाइक को खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इसके कीमत और लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की मां है, तो भारतीय बाजार में इस बाइक को कंपनी 2025 तक लांच कर सकती है जहां पर इसकी कीमत 1.90 लाख रुपए से 2 लाख के बीच होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment