मात्र ₹62,000 में घर लाएं 90KMpl की माइलेज वाली TVS Radeon 110 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

TVS Radeon 110
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं, जो आपको कम कीमत में ज्यादा माइलेज दे सके तो ऐसे में आपके लिए TVS मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Radeon 110 बाइक को खरीदना चाहिए। आपको बता दे की मात्रा 62,000 की कीमत में भारतीय बाजार में बिकने वाली इस दमदार बाइक में आकर्षक लुक एडवांस वीजा दमदार इंजन के साथ-साथ 90 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिल जाती है। तो चलिए आज मैं आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताता हूं।

TVS Radeon 110 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस धनकर माइलेज देने वाली बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक दमदार परफॉर्मेंस डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक ट्यूबलेस टायर एलॉय व्हील्स जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिलते हैं।

TVS Radeon 110 के इंजन और माइलेज

TVS Radeon 110

इंजन तथा माइलेज की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस के लिए 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयरपोर्ट इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 8.1 Ps की अधिकतर पावर के साथ 8.7 Nm का टॉर्च पैदा करने में सक्षम है। दमदार परफॉर्मेंस के अलावा इस बाइक में 73 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

TVS Radeon 110 के कीमत

तो यदि इस धनतेरस पर आप अपने लिए ज्यादा माइलेज देने वाली दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं। वह भी कम बजट में तो आपके लिए TVS Radeon 110 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है, जो कि आज के समय में कम बजट वाले व्यक्ति की पहली पसंद बनी हुई है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में इस बाइक की शुरुआती कीमत मात्र 62,630 एक्स शोरूम है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 82 हजार रुपए तक जाती है।

Read More:

124.3CC इंजन और 77KM की माइलेज के साथ लांच होने जा रही Yamaha RX125 बाइक

दीपावली के ऑफर के अंतर्गत Hero की 440 CC बाइक को मात्र इतने में…. घर लाएं

इस दीपावली मंत्र ₹16,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं TVS Apache RTR 180 बाइक

65KM की माइलेज के साथ भारत में लांच होने जा रही Honda Activa 7G स्कूटर

650 Cc दमदार इंजन के साथ, Royal Enfield जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment