Honda Activa का यह मॉडल दे रहा Hero Duet को चुनौती, जाने पूरी डिटेल्स

By Manu verma

Published on:

Honda Activa 6G
WhatsApp Redirect Button

Honda Activa 6G भारत में सबसे लोकप्रिय स्कूटरों में से एक है। यह अपनी ईंधन दक्षता, आरामदायक सवारी और किफायती मूल्य के लिए जाना जाता है।

Honda Activa 6G का दमदार फ़ीचर्स

इस स्कूटर में आपको एलईडी डीसी हेडलैंप – रात में बेहतर रोशनी प्रदान करता है इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच – इंजन को आसानी से चालू और बंद करें, ईएसपी टेक्नोलॉजी – बेहतर ईंधन दक्षता और कम उत्सर्जन, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर – सभी आवश्यक जानकारी एक नज़र में, एसीजी के साथ साइलेंट स्टार्ट – शांत और सुगम इंजन स्टार्ट, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम – बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन, क्लॉक – समय देखने की सुविधा, कैरी हुक – सामान टांगने के लिए तमाम फ़ीचर्स दिये गयें है।

Honda Activa 6G का पावरफुल इंजन

Activa 6G में 109.51 cc 4-स्ट्रोक एसआई इंजन है जो 7.84 ps की पावर और 8.90 nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन शहरी सवारी के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है और अच्छी ईंधन दक्षता प्रदान करता है।

Honda Activa 6G

Honda Activa 6G का किफ़ायती कीमत

Activa 6G की कीमत ₹76,722 से शुरू होती है और ₹81,347 (एक्स-शोरूम) तक जाती है। यह विभिन्न रंगों में उपलब्ध है, ताकि आप अपनी पसंद का रंग चुन सकें। Honda Activa 6G उन लोगों के लिए एक बेहतरीन स्कूटर है जो एक किफायती, ईंधन-कुशल और सुविधा संपन्न स्कूटर चाहते हैं। यह दैनिक उपयोग के लिए एकदम सही है और शहर में घूमने के लिए एक मजेदार स्कूटर भी है।

Honda Activa 6G की अतिरिक्त जानकारी

इस Activa 6G में 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक है, यह डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है, इसमें एक 24-लीटर का अंडरसीट स्टोरेज स्पेस है, Activa 6G BS6 उत्सर्जन मानकों का अनुपालन करता है, यह स्कूटर उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक किफायती स्कूटर चाहते हैं, अच्छी ईंधन दक्षता वाला स्कूटर चाहते हैं, सुविधा संपन्न स्कूटर चाहते हैं, शहर में घूमने के लिए एक मजेदार स्कूटर चाहते हैं। अगर आप एक नए स्कूटर की तलाश में हैं, तो Honda Activa 6G निश्चित रूप से विचार करने योग्य है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment