मार्केट से Harrier का बाज़ार ख़त्म करने आ रहीं है Toyota की यह नयी एडिशन Urban Crusier, जाने क्या है फ़ीचर्स

By Manu verma

Published on:

Toyota Urban Cruiser Hyryder
WhatsApp Redirect Button

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में एसयूवी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए, Toyota ने अपनी नई प्रीमियम एसयूवी, Urban Cruiser Hyryder को पेश किया है। यह ‘मिनी Fortuner’ कही जाने वाली Hyryder, Creta जैसी प्रतिस्पर्धी SUVs को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder दमदार फीचर्स से लैस

इस कार का एडवांस फीचर्स में आपको 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, रियर डिस्क ब्रेक सुरक्षा फीचर्स में छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, टायर दबाव निगरानी प्रणाली, सभी पहियों पर डिस्क ब्रेक, 360-डिग्री कैमरा और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर अन्य फीचर्स के तौर पे सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग, हेड-अप डिस्प्ले के साथ और भी बहुत कुछ।

Toyota Urban Cruiser Hyryder का शक्तिशाली इंजन

Toyota की इस कार में आपको 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 103 एचपी की पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क 1.5-लीटर हाइब्रिड पेट्रोल इंजन 115 हॉर्सपावर और 141 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

 

Toyota Urban Cruiser Hyryder का कीमत

इस कार की कीमत की बात की जायें तो यह कार आपको 11.14 लाख रुपये से 20.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) क़ीमत है जो एक बेस्ट है इस प्राइस में ऐसा फ़ीचर्स बवाल है। वेरिएंट 4 में आता है (E, S, G, V) कॉम्बिनेशन 7 मोनोटोन और 4 डुअल टोन कलर ऑप्शन Toyota Urban Cruiser Hyryder, अपने दमदार फीचर्स, शक्तिशाली इंजन और आकर्षक कीमत के साथ, भारतीय बाजार में Creta जैसी SUVs को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। यदि आप एक प्रीमियम एसयूवी की तलाश में हैं जो स्टाइल, सुविधा और प्रदर्शन का सही मिश्रण प्रदान करती है, तो Toyota Urban Cruiser Hyryder निश्चित रूप से आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment