90 की सड़क किंग कहे जाने वाली Yamaha की यह बाइक जल्द ही लायेगी अपना क़हर, जाने डिटेल्स

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

क्या आप भी 90s के दशक की Yamaha RX100 के दीवाने थे? दमदार इंजन, तूफानी रफ्तार और स्टाइलिश लुक वाली RX100 ने ना जाने कितने दिलों को धड़काया था। अब खुशखबरी है दोस्तों! यह धाकड़ बाइक एक नए अवतार में वापसी करने वाली है, वो भी नए दमदार इंजन और तूफानी फीचर्स के साथ, नए अवतार में क्या बदलाव?

Yamaha Rx 100 की पावरफुल इंजन

Yamaha Rx 100 पहले पुराने 100cc इंजन की जगह अब 150cc का दमदार इंजन मिलेगा, जो आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस और माइलेज का लुत्फ देगा। LED हेडलाइट, ABS, सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और USB चार्जिंग पोर्ट जैसे तमाम आधुनिक फीचर्स इस बाइक को और भी दमदार बनाएंगे।

Yamaha Rx 100 की स्टाइलिश डिजाइन

RX100 का पुराना स्टाइलिश लुक बरकरार रखते हुए इसमें कुछ आधुनिक टच भी दिए जाएंगे, जो इसे और भी आकर्षक बना देंगे।

Yamaha Rx 100 कब होगी लॉन्च?

अभी तक Yamaha RX100 के नए अवतार की लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। कीमत 1 लाख रुपये के आसपास रहने की संभावना है। अपनी वापसी पर RX100 का मुकाबला Bajaj Pulsar, Yamaha R15, TVS Apache RTR 200 4V और Royal Enfield Bullet जैसी बाइक्स से होगा।

यह एक नयें टेक्नोलॉजी पे आधारित एक शानदार बाइक है जो नयें लुक में पहले से केआर भी दमदार देखने को मिलेगी जो शानदार फ़ीचर्स से Jawa, Bullet जैसी बड़ी बड़ी दिग्गज कंपनियों के उड़ा रहीं होश, लुक ऐसा की सबकी उड़ा रहीं नींद ये बाइक पहले से और भी पावरफ़ुल एडिशन में होने जा रहीं लॉंच।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment