Bajaj Platina 110 स्प्लेंडर को मात देने आई है Bajaj की ये शानदार Bike कीमत मात्र बस इतनी, देखे

By Rahi

Published on:

Bajaj Platina 110
WhatsApp Redirect Button

Bajaj Platina 110: भारतीय बाजार में बजाज की सभी मोटरसाइकिलें काफी लोकप्रिय हैं। ग्राहकों को भी बजाज बाइक्स के लुक से लेकर फीचर्स तक सब कुछ पसंद आता है। ऐसी ही एक बाइक है बजाज प्लेटिना 110, जिसे बजाज की माइलेज क्वीन भी कहा जाता है।

इस मोटरसाइकिल से आप 80 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज हासिल कर सकते हैं। वो भी जबरदस्त पावर के साथ। इसके अलावा यह बाइक कई आधुनिक और एडवांस फीचर्स से भी लैस है। और इसकी कीमत भी काफी किफायती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।

Bajaj Platina 110: दमदार इंजन 

आपको बता दें कि परफॉर्मेंस के लिए बजाज प्लैटिना 110 में 110 cc, 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 8.4 HP की पावर और 9.81 NM का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं, इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का भी सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा इस बाइक से आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है।

Bajaj Platina 110
Bajaj Platina 110

Bajaj Platina 110: फीचर्स 

बजाज प्लेटिना 110 में आपको लंबी गद्देदार सीट, चौड़े पैसेंजर फुटरेस्ट, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, हैलोजन हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम और सिंगल चैनल एबीएस जैसे रियल फीचर्स मिलते हैं।

कीमत क्या है?

भारतीय बाजार में बजाज प्लेटिना 110 की कीमत 70,400 रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 74,061 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Rahi

Leave a Comment