Tata की यह कार स्पोर्ट्स एडिशन में दे रहीं Verna को चुनौती, जाने क़ीमत

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Tata Altroz Racer Edition : भारतीय बाजार में टाटा की अल्टोस बहुत चर्च में रही है। यह गाड़ी मार्केट में बहुत समय से फेमस है। टाटा मोटर्स कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी नई गाड़ी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसमें यह बहुत से नई टेक्नोलॉजी के फीचर का इस्तेमाल भी किया गया है। इसी के साथ इस वेरिएंट को स्पोर्ट्स एडिशन के साथ में भारतीय बाजार में पेश किया जाने वाला है। जिससे इस टाटा अल्ट्रोज का लुक एकदम बेहतरीन और अट्रैक्टिव दिखे। इसी के साथी आगे इस गाड़ी की ओर सभी जानकारी दी गई है।

Tata Altroz Racer की Feature

अगर इस टाटा अल्ट्रोज रेसर के स्पोर्ट्स एडिशन वेरिएंट के फीचर के बात करें तो इसमें बहुत से नई टेक्नोलॉजी के फीचर भी दिए जाने वाले हैं जो कि आपका डेली दिनचर्या में इस्तेमाल होंगे जैसे इंस्ट्रूमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग व्हील, 360 डिग्री

Tata Altroz Racer की Engine

इसी के साथी टाटा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की बातें करें तो इसमें एक शानदार इंजन दिया गया है जो की 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर पेट्रोल ट्रेबो चाइल्ड इंजन है। और यह इंजन 120 Bhp के साथ 170 एननम का ट्रॉक जनरेट करके देने की क्षमता अपने अंदर रखता है। इसी के साथ ही यह इंजन सिक्स स्पीड गियर बॉक्स मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ में आती है। वहीं इसके माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी आपको लगभग 19 किलोमीटर से लेकर 26 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Tata Altroz Racer की Price

टाटा की तरफ से आने वाली इस नई एडिशन की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 10 लाख रुपये एक्सशोरोम है। इस कीमत पर आप इसे खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment