Bajaj की यह नयी एडिशन Pulsar का अनावरण जल्द ही, जाने क्या होगा क़ीमत

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Bajaj Pulsar NS400Z : भारतीय मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्पोर्ट्स बाइक Bajaj Pulsar NS400Z को आज इंडिया में बहुत लोगों की पसंद बन चुकी है Bike में आकर्षण डिजाइन और बेहतरीन लुक लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है। अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक की तलाश कर रहे हैं जो देखने में अच्छी हो तो आप Bajaj Pulsar NS400Z स की तरफ देख सकते हैं यह बाइक राइडिंग करने के लिए बहुत बढ़िया हो सकता है तो चलिए इस Bajaj Pulsar NS400Z से जुड़े सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है।

Bajaj Pulsar NS400Z की फीचर्स 

Bajaj Pulsar बहुत लोगों की पसंद बन गया है इस बाइक में सिंगल वेरिएंट ही पेश किया जाता है हालांकि बहुत लोग सोचते हैं कि इसमें कई वेरिएंट आते तो शायद बढ़िया होता है इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स कुछ इस प्रकार है जिसमे रीडिंग मोड्स, सेफ्टी फीचर्स, डुअल-चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ABS, दोनों टायरों पर डिस ब्रेक, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्ट, LCD स्क्रीन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट आदि जैसे कोई फीचर्स दिए गाय है बाइक चलाते समय यह हमारे डेली यूज में आते है।

Bajaj Pulsar NS400Z की पावरफुल इंजन

Bajaj Pulsar NS400Z Bike मैं पावरफुल इंजन दिया गया है। बाइक का यह इंजन परफॉर्मेंस के मामले में बहुत बढ़िया है Bajaj Pulsar NS400Z 373cc का लिक्विड- कूल्ड, डबल ओवरहेड इंजन दिया गया है या इंजन लिक्विड- कूल्ड इंजन को गर्म होने से बचाता है जिससे यह ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस देने में पूरी तरह सक्षम है, बाइक का यह इंजन 40 हॉर्सपावर (HP) की पावर और 35 न्यूटन मीटर (Nm) का ट्राॅक जनरेट करता है इस बाइक को 10 सेकंड में 100 किलोमीटर की टॉप स्पीड पहुंचा सकते हैं।

Bajaj Pulsar NS400Z की कीमत

बाइक को लेते समय हम बाइक पर मिलने वाले फीचर्स और सुविधा को ध्यान में रखकर बाइक को खरीदते हैं Bajaj Pulsar NS400Z बाइक की कीमत 1.85 लाख रूपये हैं और यह कीमत कभी काम तो कभी ज्यादा होते रहता है आप इसे बजाज के एक्स शोरूम से इसकी बुकिंग करवा सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment