Apache की खटिया खड़ी कर रहा BMW की यह नयी एडिशन सुपरबाइक, जाने क्या है ख़ास

By Manu verma

Published on:

BMW G 310 GS
WhatsApp Redirect Button

BMW G 310 GS : आज की इस जमाने में बीएमडब्ल्यू को तो सभी कोई जानते हैं। भारत में अपने प्रीमियम क्वालिटी के बाइक और कर लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। BMW G 310 GS एक इस तरह की बाइक है जो दो पहिया मॉडल की सबसे बेहतरीन और बढ़िया सुविधा वाली बाइक है यह एक सपोर्ट बाइक है जिसको युवा लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं इस बाइक को इंडिया में 2022 में लॉन्च किया गया था तो चलिए इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं। इससे रिलेटेड सभी जानकारियां नीचे दी गई है।

BMW G 310 GS की Features

यह कंपनी प्रीमियम क्वालिटी की बाइक बनाने के लिए ज्यादा जानी जाती है। यह बाइक उन लोगों के लिए बढ़िया होगी जो रीडिंग के लिए खरीदना चाहते हैं। अगर बात करें इस बाइक के फीचर्स की तो इस बाइक में एक लंबा सस्पेंशन, चारों तरफ एलईडी हेडलाइट, राइड–बाय–वायर थ्रोटल, स्लिपर क्लच, एडजेस्टेबल ब्रेक, आरामदायक सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, आदि जैसे कई फीचर्स दिया गया है। यह सभी खास फीचर्स जो हमारे लिए बहुत ज्यादा जरूरी है जो इस बाइक को और ज्यादा आरामदायक और शानदार बनाती हैं।

BMW G 310 GS की बढ़िया इंजन

बाइक में सबसे ज्यादा जरूरी चीज इंजन ही होता है और बाइक में बढ़िया इंजन का होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। इस बाइक में 313 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन लिक्विड कूलिंग इंजन को गर्म होने से बचाता है जो लंबी rides और रीडिंग करने में हेल्प करता है। यह इंजन 34 np की पावर और 28 Nm का टॉर्क जनरेट करने में हेल्प करता है 1 लीटर पेट्रोल में इस बाइक से 39 किलोमीटर की दूरी तय किया जा सकता है साथ ही में इसमें 20 लीटर पैट्रोल फ्यूल रखने की क्षमता भी दी गई है।

xr:d:DAF_plUj6Ac:36,j:9218165087813793961,t:24032306

BMW G 310 GS की कीमत

इस तरह की बाइक लेना बहुत लोगों का सपना होता है इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में 3.25 लख रुपए से शुरू होता है लेकिन टॉप मॉडल लेने में थोड़ा ज्यादा पैसा खर्च हो सकता है इस बाइक को आप BMW की एक शोरूम से इसकी बुकिंग करवा सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment