युवाओं के दिलों में राज करने आ रहीं नयीं एडिशन Bajaj Pulsar, जाने क्या है बदलवों

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में धूम मचा रही है Bajaj की दमदार लुक और दमदार इंजन वाली बाइक Pulsar N160। अगर आप भी सस्ती दाम में स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

Bajaj Pulsar N250 का किलर लुक और शानदार फीचर्स

Bajaj Pulsar N250 जैसी दिखने वाली इस बाइक में आपको शार्प टैंक एक्सटेंशन, इंजन प्रोटेक्शन के लिए अंडरबेली काउल, एलईडी टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, ट्विन एलईडी डीआरएलएस के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और शार्प टैंक एक्सटेंशन जैसे फीचर्स मिलते हैं, 17 इंच के ट्यूबलेस टायर, USB मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर (गियर-पोजिशन इंडिकेटर और टाइम डिस्प्ले सहित) और डबल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स इस बाइक को और भी शानदार बनाते हैं।

Bajaj Pulsar N250 दमदार इंजन और शानदार माइलेज

इस बाइक में आपको 164.82 cc का सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन 8,750 rpm पर 15.8 bhp की पावर और 6,500 rpm पर 14.7 nm का टॉर्क जेनरेट करता है, 5-स्पीड ट्रांसमिशन वाला यह इंजन 55 से 59 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है।

Bajaj Pulsar N250 की किफ़ायती कीमत

Bajaj Pulsar N160 दो वेरिएंट में उपलब्ध है सिंगल-चैनल ABS और डुअल-चैनल ABS, सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.23 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जबकि डुअल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। Bajaj Pulsar N160 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो स्टाइलिश, दमदार और किफायती बाइक चाहते हैं। 59kmpl के माइलेज के साथ, यह उन लोगों के लिए भी एक अच्छा विकल्प है जो लंबी दूरी की यात्रा करना पसंद करते हैं।

यह एक किफ़ायती क़ीमत के साथ साथ दमदार बाइक है जो लुक और फ़ीचर्स के साथ दमदार है इसमें आपको नयें टेक्नोलॉजी वाले फ़ीचर्स से लेकर बेहतरीन लुक भी देखने को मिल जायेगा। जो इस प्राइस रेंज में दमदार बाइक है जो सारी ग्राहकों के दिल पे राज कर रहीं है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment