Maruti की यह नयी एडिशन Fronx का अनावरण जल्द ही, जाने क्या होगा क़ीमत

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Maruti Suzuki Fronx भारतीय बाजार में धूम मचा रही है। यह एक स्टाइलिश और दमदार SUV है जो Creta जैसी लोकप्रिय SUVs को कड़ी टक्कर दे रही है। Fronx में कई आधुनिक फीचर्स, दमदार इंजन और शानदार माइलेज है, जो इसे ग्राहकों के बीच पसंदीदा बना रहे हैं, आइए Maruti Suzuki Fronx SUV के बारे में विस्तार से जानते हैं

Maruti Fronx की स्मार्ट फीचर्स

इस कार में आपको 9-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ, हेड्स-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, एम्बिएंट लाइटिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स मिल जाता है।

Maruti Fronx का पावरफ़ुल इंजन

Maruti की इस कार में आपको 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल बूस्टरजेट इंजन – 100 ps पावर और 148 nm टॉर्क जनरेट मिल जाता है , 1.2-लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन – 90 ps पावर और 113 nm टॉर्क मिल जाता है।

Maruti Fronx का शानदार माइलेज

Maruti की यह कार में आपको 1.0-लीटर MT – 21.5 kmpl, 1.0-लीटर AT – 20.1 kmpl, 1.2-लीटर CNG – 28.51 km/kg तक मिल जाती है जो फ़ीचर्स से लेके दमदार भी है।

Maruti Fronx की किफ़ायती कीमत

इस कार में आपको 7.46 लाख रुपये से शुरू है 13.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है जो किफ़ायती क़ीमत के साथ लाजवाब भी है, Maruti Suzuki Fronx SUV उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती SUV चाहते हैं। यह Creta को कड़ी टक्कर देती है और निश्चित रूप से भारतीय बाजार में लोकप्रियता हासिल करेगी।

अगर आप एक नई SUV खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो Maruti Suzuki Fronx को अपनी सूची में जरूर शामिल करें। यहां कुछ अतिरिक्त बातें हैं जो Fronx को Creta से बेहतर बनाती हैं Fronx में Creta की तुलना में बेहतर माइलेज है, Fronx में Creta की तुलना में अधिक फीचर्स हैं, Fronx की कीमत Creta से कम है, अगर आप इन सभी बातों पर विचार करते हैं, तो Fronx निश्चित रूप से Creta से बेहतर सौदा है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment