Hero की एक और सुपरबाइक का अनावरण जल्द ही, जाने क़ीमत

By Manu verma

Published on:

Hero XF3R
WhatsApp Redirect Button

हीरो मोटोकॉर्प भारत की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है, जो जल्द ही एक धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। हीरो XF3R, जिसे 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में एक कॉन्सेप्ट के रूप में प्रदर्शित किया गया था, को अब आखिरकार 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है। यह बाइक स्टाइल और परफॉर्मेंस का एक शानदार मिश्रण पेश करती है, जो इसे 300cc सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनाती है।

Hero XF3R का स्टाइलिश डिजाइन

हीरो XF3R आकर्षक डिजाइन के साथ आती है। इसमें एक ट्रेलिस फ्रेम है जो न केवल मजबूत है बल्कि स्पोर्टी लुक भी देता है। अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क्स और सिंगल-sided swingarm इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। इसके अलावा, इसमें एक स्पोर्टी हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक और शेयर डिजाइन टेल लाइट है। कुल मिलाकर, इसका डिजाइन युवाओं को जरूर लुभाएगा।

Hero XF3R का दमदार परफॉर्मेंस

हीरो XF3R में 300 सीसी का इंजन होने की उम्मीद है जो 28 bhp की पावर और 35 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। यह इंजन एक स्मूथ गियरबॉक्स के साथ आएगा जो राइडिंग को आरामदायक बनाएगा। हालांकि अभी इसकी माइलेज की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, अनुमान है कि यह 30 किमी प्रति लीटर के आसपास हो सकती है।

Hero XF3R का उम्मीदवार कीमत

हीरो XF3R की कीमत 1.6 लाख रुपये से 1.8 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है। इस सेगमेंट में बजाज पल्सर NS400Z और यामाहा MT-15 V2 जैसी बाइक्स को टक्कर देगी।हीरो XF3R उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है जो एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती 300cc बाइक की तलाश में हैं। इसकी लॉन्चिंग मई 2024 के अंत या जून 2024 की शुरुआत में होने की उम्मीद है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment